सिटी न्यूज़

साहब! घर से निकलता हूं तो तोता सीटी बजाता है, शिकायत लेकर थाने पहुंचा शख्स

UP City News | Sep 02, 2022 05:33 PM IST

महाराष्ट्र. पुलिस के सामने आएदिन एक से बढ़कर एक आपराधिक व अन्य मामले आते हैं. वहीं महाराष्ट्र के पुणे में एक ऐसा मामला आया कि उसे सुनकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए. पड़ोसी के तोते से परेशान होकर एक व्यक्ति शिकायत करने थाने पर पहुंच गया. शिकायतकर्ता का कहना है कि तोता इतना शोर मचाता है कि घर में रहना मुश्किल हो जाता है.

पुणे के शिवाजी नगर में रहने वाले 72 वर्षीय अंकुश शिंदे के पड़ोसी अकबर खान ने एक तोता पाल रखा है अंकुश शिंदे जब भी बाहर आते-जाते तोता शोर मचाता था. इससे अंकुश शिंदे को परेशानी होती है. उन्होंने एक बार तोते को दूसरी जगह रखने की बात कही लेकिन इस बात पर अकबर खान और अंकुश शिंदे की बहस हो गई. इस पर अकबर खान ने अंकुश शिंदे के साथ गाल.गलौज की और मारने की धमकी दी.

इसके बाद अंकुश शिंदे ने पुलिस स्टेशन में अकबर खान के खिलाफ शिकायत कराई. पुलिस ने तोते के मालिक को बुलाया और उनको चेतावनी देकर छोड़ दिया. इस शिकायत की खूब चर्चा हो रही है. वहीं पुलिस का कहना है कि एक तोते से परेशान होकर 72.वर्षीय एक बुजुर्ग ने शिकायत दर्ज कराई है. अब नियमानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बुजुर्ग व्यक्ति की शिकायत है कि यह एक दिन का मामला नहीं है, जब भी घर से बाहर निकलता हूं तो मुझे देखकर तोता सीटी बजाता है. वह इतनी तेजी से शोर मचाता है कि सिर चकराने लगा है. इसी कारण उसके मालिक से कहा था कि इसका पिंजरा यहां से हटाकर दूसरी जगह रख दीजिए लेकिन ऐसा नहीं कर रहे हैं.