सिटी न्यूज़

UP City News | Jan 27, 2022 02:03 PM IST

रेड लेदर ड्रेस में दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया में लगाई आग, कैप्शन में लिखा रेड चिल्ली

गहरे लाल रंग की लेदर ड्रेस दीपिका पादुकोण ने गेहराइयां के ट्रेलर के वर्चुअल लॉन्च पर पहनी थी जिसे हाल ही में एक अन्य सेलिब्रिटी पर देखा गया था - और उस समय कुछ हद तक असंभव सेलिब्रिटी। कर्टनी कार्दशियन ने पिछले अक्टूबर में मिलो मारिया की ने भी यही ड्रेस पहनी थी.

कर्टनी ने अपनी पूरी ड्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी. लेकिन कर्टनी की ड्रेस और दीपिका की ड्रेस के नैक के डिज़ाइन से यही अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि दीपिका ने वही ड्रेस को कैर्री किया हैं और वह बॉडीकॉन आउटफिट में बिल्कुल स्टनिंग लग रही हैं.

लेकिन यह पहेली बार नहीं जो दीपिका ने हॉलीवुड सेलेब्स से मिलते जुलते ड्रेस को कैर्री नहीं किया हो. इससे पहले भी दीपिका ने कर्टनी और उनकी बहनें केंडल और काइली जेनर जैसे सेलेब्स की ड्रेस को कैर्री किया है.

ड्रेस की तस्वीर दीपिका ने सोशल मीडिया पर रेड चिल्ली (Red Chilli) कैप्शन के साथ शेयर किया जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. फैंस के साथ साथ बॉलीवुड की सेलेब्स को भी दीपिका का यह लुक बहुत पसंद आया तो उन्होंने कमेंट बॉक्स में फायर, हार्ट की इमोजी के साथ तारीफ की.

दीपिका पादुकोण की नई फिल्म गेहरियां का ट्रेलर पिछले हफ्ते रिलीज होने के बाद से ही धूम मचा रहा है। इसमें, दीपिका एक विवाहित महिला की भूमिका निभा हैं, जो अपने चचेरे भाई के मंगेतर के प्यार में पड़ जाती है, जिसे सिद्धांत चतुर्वेदी ने निभाया है. अनन्या पांडे ने चचेरी बहन की भूमिका निभा रही है और धीरज करवा को दीपिका के पति के रूप में नज़र आने वाले है.

शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित गेहराइयां फरवरी में अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी. फिल्म का पहला गाना 'दूबे' भी रिलीज हो गया हैं. दीपिका पादुकोण को आखिरी बार पति रणवीर सिंह की फिल्म 83 में एक छोटी सी भूमिका में देखा गया था, जिसे उन्होंने प्रोड्यूस भी किया था. उनके लाइनअप में शाहरुख खान के साथ पठान और ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ फाइटर शामिल हैं.