सिटी न्यूज़

मथुराः पिता ने डंडे से पीटकर की दस साल के बेटे की हत्या

मथुराः पिता ने डंडे से पीटकर की दस साल के बेटे की हत्या
UP City News | Sep 29, 2022 12:55 PM IST

मथुरा. हाईवे थाना क्षेत्र के पुष्प विहार कॉलोनी (Pushp Vihar Colony) में पिता ने 10 साल के बेटे की निर्मम हत्या (murder) कर दी. बेड पर सोने के कारण सौतेला पिता ने डंडे से पीटकर हत्या की. आरोपित पिता को थाना र्हाइवे पुलिस ने अरेस्ट किया है.

पुष्प विहार कॉलोनी में सौतेले पिता प्रेमवीर ने दस साल के राजू की डंडे से पीट पीट कर हत्या (murder) कर दी. घटना के बाद आरोपित पिता मौके से फरार हो गया. परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बाद में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार (arrested) कर लिया. बताया जाता है कि राजू अपने सौतेले पिता के साथ डबल बेड पर सोने की जिद कर रहा था. उसी से गुस्सा होकर प्रेमवीर ने राजू की डंडे से पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के समय राजू की मां नीलम भी घर में मौजूद थी.

बताया जाता है कि नीलम ने अपने पहले पति मौत के बाद तीन महीने पहले ही प्रेमवीर से शादी की थी. इसके बाद कुछ दिनों तक तो प्रेमवीर नीलम के दोनों लड़कों के साथ खुशी से रहने लगा लेकिन कुछ दिनों से रात में सोने को लेकर प्रेमवीर बच्चों के साथ मारपीट करता था. मृतक की मां नीलम ने बताया कि पहले पति की बीमारी के कारण मौत हो गई थी. इसके बाद नीलम ने प्रेमवीर से दूसरी शादी कर ली थी. बुधवार की देर रात करीब एक बजे राजू को उसके पिता ने डंडे से पीटा था. जिससे उसकी मौत हो गई.