सिटी न्यूज़

संजय निषाद बोले- 15 से 17 सीटों पर सहमति बन गई है, जल्द 3 से 4 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करेंगे

संजय निषाद बोले- 15 से 17 सीटों पर सहमति बन गई है, जल्द 3 से 4 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करेंगे
UP City News | Jan 14, 2022 05:11 PM IST

लखनऊ. एक ओर भाारतीय जनता पार्टी (BJP) से कई नेता छिटकर बीजेपी में जा रहें और दलित, पिछड़ों की उपेक्षा का करने का आरोप लगा रहे हैं तो ऐसे में निषाद पार्टी (Nishad Party) भाजपा के साथ ही 2022 का चुनाव लड़ने के लिए तैयार है. सहयोगी दल के तौर पर निषाद पार्टी को कितनी सीटें मिलेंगी अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई लेकिन संजय निषाद ने एक चैनल को दिए गए बयान में कहा कि 15 से 17 सीटों पर बात बन गई है. जलद ही 3 से चार प्रत्याशियों के नाम घोषित किए जाएंगे.

हाल ही में संजय निषाद दिल्ली से होकर आए हैं. उन्होंने अपने बयान में कहा कि चुनाव लड़ने वाली जो सीटें थीं उनकी सूची उन्हें दिया था. 15 से 17 सीटों पर सहमति बन गई है. पिछड़ा की राजनीति होने के सवाल पर कहा कि पिछड़ों को हमेशा ठगा गया है. कांग्रेस ने तो ठगा ही था. अन्य ने भी ठगा है. इतिहास में चले जाएं ​तो जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी पिछड़ों के साथ क्या हुआ.

विजय सिंह मीणा होंगे कानपुर के नए पुलिस कमिश्नर, चुनाव आयोग ने लगाई मुहर, सरकार ने भेजे थे तीन नाम

अन्य पिछड़ों में किसी अधिकारी का नाम बताइए. किसी कर्मचारी का नाम बताइए. लोग चपरासी भी नहीं बन पाए. दलितों के नाम पर बनीं बहुजन समाजवादी पार्टी तो उसने दलितों के साथ क्या किया. एक बिरादरी को छोड़ दीजिए तो निचले स्तर पर भी दलित नहीं हैं. ऐसी स्थितियों में पिछड़ों ने पहले कांग्रेस का बटन को छूना बंद कर दिया. फिर बसपा और सपा भी चुनाव लगातार हार रही हैं.