सिटी न्यूज़

यूपी में आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का विरोध, पत्र लिखकर फिल्म के बायकॉट की अपील

यूपी में आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का विरोध, पत्र लिखकर फिल्म के बायकॉट की अपील
UP City News | Aug 12, 2022 04:56 PM IST

लखनऊ. फिल्म अभिनेता आमिर खान की मूवी लाल सिंह चड्ढा इन दिनों विवादों में है. लखनऊ और प्रयागराज में हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने फिल्म विरोध जताया है. सनातन धर्मियों से अपील की है कि जिन्हें लव जिहाद करना है, जिन्हें भारत से डर लगता है. जो देश के विरोधी से हाथ मिलाते हैं. ऐसे आमिर जिहादी और तैमूर को पैदा करने वाली सोच का विरोध करते हुए लाल सिंह चड्ढा फिल्म का विरोध करें. सरकार इस पर वैन लगाए. भाइयो, बच्चों को राष्ट्रवादी देशभक्ति से ओतप्रोत फिल्म दिखाएं.

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने अपील की है कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा का विरोध करें. लोगों से फिल्म के बायकॉट को लेकर अपील की गई है. सरकार से फिल्म पर बैन लगाने की भी मांग की गई है. यूपी में शहर-शहर फिल्म का विरोध हो रहा है. कुछ ऐसा ही नजारा गोरखपुर और वाराणसी में भी देखने को मिला है. लोगों ने आमिर खान देश छोड़ो के नारे भी लगाए हैं.

प्रयागराज में भी आमिर खान की मूवी लाल सिंह चड्ढा का विरोध किया गया है. राष्ट्रीय हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने फिल्म को लेकर प्रदर्शन किया है. कई प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है. हिरासत में लेकर संगठन के पदाधिकारियों को पुलिस लाइन भेजा गया है. आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ काफी समय से विवादों में है. हालांकि, ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है, लेकिन फिल्म को लेकर लोगों में काफी रोष है. इस फिल्म को लेकर वाराणसी में ‘सनातन रक्षक सेना’ के सदस्यों ने भी वाराणसी में भी विरोध प्रदर्शन किया गया था. प्रदर्शनकारियों ने रक्षा बंधन के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म का बहिष्कार करने की मांग करते हुए कहा कि जब आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी देश में सुरक्षित ही महसूस नहीं करते हैं तो उनको अपनी फिल्म को भारत से बाहर रिलीज किया जाना चाहिए.