सिटी न्यूज़

बरेलीः नशे की लत ने बना दिया मोबाइल चोर, रात को ट्रेनों में चार्जिंग पर लगे फोन को ही चुराते थे शातिर

बरेलीः नशे की लत ने बना दिया मोबाइल चोर, रात को ट्रेनों में चार्जिंग पर लगे फोन को ही चुराते थे शातिर
UP City News | Sep 17, 2022 09:41 AM IST

बरेली.शराब की लत को पूरा करने के लिए युवक चोर बन गए. नशा इतने करने लगे कि परिवार वालों ने भी बेघर कर दिया तो रात के वक्त रेलवे स्टेशन पर सोने लगे. यहीं से उनकी दोस्ती चोरों से हो गई. चोर भी कोई ऐसे-वैसे नहीं बल्कि मोबाइल चोर. जब रात को ट्रेनों में यात्री अपने मोबाइलों को चार्जिंग पर लगा देते थे ये शातिर उन मोबाइलों को लेकर फरार हो जाते. गांव.देहात के युवकों को 20 हजार वाला मोबाइल तीन-चार हजार में बेंच देते हैं. जीआरपी ने तीनों चोरों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया।

जीआरपी बरेली ने रेलवे जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर एक से तीन संदिग्ध युवकों को पकड़ लिया. तलाशी में उनके पास से चोरी के तीन एंड्रायड मोबाइल बरामद हुए. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि नशे की लत को पूरा करने के लिए वह ट्रेनों में यात्रियों के मोबाइल चोरी करते हैं. जीआरपी ने मुकदमा दर्ज कर तीनों को जेल भेज दिया.
रेलवे जंक्शन जीआरपी को गुरुवार रात प्लेटफॉर्म नंबर एक पर तीन संदिग्ध युवकों के होने की सूचना मिली. एसआई उदयवीर ने टीम के साथ घेराबंदी कर तीनों आरोपियों को पकड़ लिया.

आरोपियों ने अपना नाम कासगंज के पचराना निवासी सुंदर, सीतापुर के काजीटोला निवासी शफीक और अलीगढ़ के भोजपुर निवासी शानू बताया. तलाशी में उनके पास से ट्रेन में यात्रियों के चोरी किए गए तीन एंड्रायड मोबाइल बरामद हुए। पूछताछ में तीनों आरोपियों ने बताया कि वे नशे की आदी हैं. नशे की लत ने उन्हें अपराधी बना दिया. नशा की खातिर परिवार ने भी घर से बेघर कर दिया. तब से रेलवे प्लेटफॉर्म के आसपास टहलते रहते हैं. रात में प्लेटफॉर्म पर सो जाते हैं. स्टेशन पर ही उनकी दोस्ती हुई थी. रात को ट्रेनों में चार्जिंग पर लगे फोन चोर करते थे. पहले भी कई मोबाइल चोरी कर चुके हैं. गांव-देहात के युवकों को 20 हजार वाला मोबाइल तीन-चार हजार में बेंच देते हैं. जीआरपी ने तीनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया.