सिटी न्यूज़

उन्नाव में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा, गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप

उन्नाव में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा, गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप
UP City News | May 14, 2022 11:25 AM IST

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में सदर कोतवाली क्षेत्र के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में मरीज के तीमारदारों ने जमकर हंगामा किया. असल में ये हंगामा मरीज की मौत के बाद हुआ. परिजनों का आरोप था कि अस्पताल के स्टाफ ने गलत इंजेक्शन लगा दिया. इसके चलते मरीज की मौत हो गई. परिजनों ने कोतवाली में इस मामले की तहरीर दी है. पुलिस ने तहरीर लेकर छानबीन शुरू कर दी है.

बताया गया कि सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में एक मरीज को परिजनें ने बर्ती कराया था. आरोप है कि मरीज को गलत इंजेक्शन दे दिया गया. गलत इलाज से महिला की मौत हो गई तो महिला की मौत से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा. हंगामा देख अस्पताल से डॉक्टर और स्टाफ हुआ रफूचक्कर हो गए. इसके बाद परिवार के लोगों ने इस बात की शिकायत सदर कोतवाली में की है. परिजनों की तहरीर लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस संबंध में सीओ सिटी ने कहा कि तहरीर मिली है. मामले की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया है.

सरकारी टीचर को कार में लिफ्ट देकर साथ ले गया, नशा सुंघाकर एक कमरे किया दुष्कर्म

बता दें कि हाल ही में जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती घायल युवक प्यास लगने पर फर्श पर लोटते हुए वार्ड के बाहर मेन गेट तक पहुंचा गया था. लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल किया और उपमुख्यमंत्री को ट्वीट कर दिया. वहां मौजूद उसके एक साथी ने उसे वार्ड में पहुंचाया गया था. पत्नी के मुताबिक पति का मानसिक संतुलन भी ठीक नहीं है. वहीं इस संबंध में सीएमएस डॉ. पवन कुमार ने बताया कि वह कितने समय वार्ड से बाहर निकल आया स्टॉफ को पता ही नहीं चला. उसे दोबारा भर्ती करा इलाज किया जा रहा है.