सिटी न्यूज़

कोरोना की चपेट में आईं गायिका लता मंगेशकर, आईसीयू में कराया गया भर्ती

कोरोना की चपेट में आईं गायिका लता मंगेशकर, आईसीयू में कराया गया भर्ती
UP City News | Jan 11, 2022 02:13 PM IST

नई दिल्ली. देश में एक बार फिर कोरोना ने अपनी रफ्तार को बढ़ा लिया है. हाल ही में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ चुके हैं. इन सेलेब्स कि लिस्ट में अब महान गायिका लता मंगेशकर (Singer Lata Mangeshkar) भी शामिल हो गई हैं. मशहूर गायिका लता मंगेशकर को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद आईसीयू में भर्ती कराया गया है. उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण है.

बताते चलें महान गायिका लता मंगेशकर भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हो गई हैं. जिन्हें मुंबई के केडी अस्पताल (KD Hospital) में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने बताया कि लता मंगेशकर(Singer Lata Mangeshkar) को उम्र संबंधी भी समस्याएं हैं. जिसका इलाज किया जा रहा है. उनकी भतीजी रचना ने कहा कि हमारी निजता का सम्मान करिए और उनके लिए प्रार्थना करिए. इससे पहले दिग्गज गायिका को नवंबर 2019 में सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

फैंस कर रहे जल्द ठीक होने की प्रार्थना

मशहूर गायिका लता मंगेशकर के लिए सोशल मीडिया में प्रार्थनाओं का सिलसिला जारी हो गया है. अपने सात दशक लंबे करियर में लता मंगेशकर ने विभिन्न भाषाओं में 30,000 से अधिक गीत गाए हैं.

मुंबई में कोरोना का आंकड़ा

देशभर में तेजी से फैलते कोरोना संक्रमण के मामले में महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में से एक हैं. महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा प्रभावित मुंबई है. भारत में पिछले 24 घंटों में कोबिड के 168063 नए मामले आए हैं. और 277 लोगों की कोरोना के चलते मौत हो गई है.