सिटी न्यूज़

गोंडा : बाबा रामदेव के खिलाफ सांसद बृजभूषण ने खोला मोर्चा, कहा- पतंजलि की जन्मस्थली पर कभी झांकने नहीं आए

गोंडा : बाबा रामदेव के खिलाफ सांसद बृजभूषण ने खोला मोर्चा, कहा- पतंजलि की जन्मस्थली पर कभी झांकने नहीं आए
UP City News | Nov 24, 2022 07:44 PM IST

गोंडा. उत्तर प्रदेश के जनपद गोंडा(Gonda) से केसरगंज सांसद बृजभूषण(MP Brij Bhushan) ने बाबा रामदेव के खिलाफ मोर्चा(Front) खोल दिया है. जिसमें उन्होंने पतंजलि(Patanjali) के नाम से प्रोडक्ट(product) पर कई सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि पतंजलि के नाम से कहां से कहां पहुंच गए लेकिन महर्षि पतंजलि की जन्मस्थली उपेक्षित है. उन्होंने कि गोंडा कोंडर झील के पास पतंजलि की जन्मस्थली है लेकिन बाबा रामदेव यहां कभी झांकने नहीं आते. पतंजलि के नाम पर अरबों खरबों रुपए कमाए जा रहे हैं.

बताते चलें कि ब्रजभूषण सिंह पतंजलि के नाम से प्रोडक्ट पर सवाल उठाए हैं. इससे पहले सांसद बृजभूषण शरण सिंह बाराबंकी पहुंचे थे जहां पर उन्होंने श्रीमद् भागवत कथा कार्यक्रम में लोगों को संबोधित किया. हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने यहां भी बाबा रामदेव को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने लोगों से कहा कि खुद और बच्चों को स्वस्थ रखने के लिए शुद्ध दूध और घी का होना बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि मैं भी भैंस चराने जाता हूं. बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि भैंस गाय पालेंगे तभी शुद्ध दूध और घी मिलेगा, नहीं तो रामदेव का नकली दूध और घी मिलेगा.

बृजभूषण शरण सिंह कथा पंडाल में बैठे लोगों को स्वस्थ और निरोग रहने के बारे में बताने लगे. उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर शरीर में कोई रोग नहीं है तो उससे धनी व्यक्ति कोई नहीं है. दुर्लभ का बच्चा दुर्लभ पैदा होता है, स्वस्थ व्यक्ति का बच्चा स्वस्थ पैदा होता है. स्वस्थ रहने के लिए घरों में साफ-सफाई और शुद्ध दूध घी का होना बहुत जरूरी है.

दरअसल सांसद बृजभूषण शरण सिंह टिकैतनगर थाना क्षेत्र के डेरे राजा गांव में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा में शामिल होने के लिए गए थे. बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह हेलीकॉप्टर पर सवार होकर यहां पहुंचे थे. उनके स्वागत के लिए कई बीजेपी नेता और कार्यकर्ता यहां पर मौजूद थे. सांसद बृजभूषण शरण सिंह के पहुंचते ही बीजेपी कार्यकर्ता और नेताओं ने कथा मंच पर उनका भव्य स्वागत किया.