सिटी न्यूज़

Vikram Gokhale की मौत की खबर का पत्नी और बेटी ने किया खंडन, लाइफ स्पोर्ट पर रखे गए हैं अभिनेता

Vikram Gokhale की मौत की खबर का पत्नी और बेटी ने किया खंडन, लाइफ स्पोर्ट पर रखे गए हैं अभिनेता
UP City News | Nov 24, 2022 12:36 PM IST

मुंबई. बुधवार की रात भारतीय अभिनेता विक्रम गोखले (Actor Vikarm Gokhle) की तबीयत खराब होने की सूचना सामने आई. हिंदी और मराठी सिनेमा में अपने काम के लिए जाने जाने वाले अभिनेता की हालत गंभीर होने की उम्मीद थी और जल्द ही उनके निधन की अफवाहें सामने आने लगीं. हालांकि, गुरुवार को सुबह उनकी पत्नी और बेटी ने अफवाहों पर सफाई देते हुए मीडिया से बात की है. जबकि गोखले परिवार ने कहा कि विक्रम गोखले को भर्ती कराया गया है और वह गंभीर स्थिति में है, उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था लेकिन उनका निधन नहीं हुआ है.

उनकी पत्नी व्रुषाली गोखले ने कि “वह बुधवार दोपहर कोमा में चले गए और उसके बाद से उन्होंने छूने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. वह वेंटिलेटर पर हैं. डॉक्टर कल सुबह तय करेंगे कि क्या करना है, इस पर निर्भर करता है कि वह सुधार कर रहा है, डूब रहा है या अभी भी प्रतिक्रिया नहीं कर रहा है. इसके अलावा, उनके परिवार ने भी इस खबर की पुष्टि की और इंडियन एक्सप्रेस.कॉम को उनकी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में विस्तार से बताया, "वह कुछ दिनों पहले ठीक थे, यह नहीं कहेंगे कि वह ठीक थे क्योंकि उनके पास कई स्वास्थ्य समस्याएं हैं.

वह पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में है और ठीक भी हो रहा था, लेकिन कल से उसकी हालत गंभीर है. हम इंतजार कर रहे हैं कि डॉक्टर हमें आगे का रास्ता बताएं, उम्मीद है कि कल वे हमें और बताएंगे और बताएंगे कि क्या करने की जरूरत है लेकिन वह क्रिटिकल है और मैं बस इतना ही कह सकता हूं." व्रुषाली गोखले ने यह भी खुलासा किया कि अभिनेता को 5 नवंबर को दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तब से वह अस्पताल में भर्ती हैं। जबकि उन्हें अपने दिल और गुर्दे की समस्या थी, उनकी पत्नी ने उल्लेख किया कि अभिनेता की हालत तब बिगड़ गई जब उनके कई अंग विफल हो गए.

Alizeh Agnihotri बॉलीवुड में करने वाली हैं डेब्यू, पहली फिल्म की शुरू की शूटिंग