सिटी न्यूज़

पारिश्रमिक की मांग करते हुए Gender Wage Inequality पर Deepika ने क्या कहा

पारिश्रमिक की मांग करते हुए Gender Wage Inequality पर Deepika ने क्या कहा
UP City News | Sep 21, 2022 10:11 AM IST

मुंबई. पिछले कुछ वर्षों में हमने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को सबसे आगे आते देखा है और उद्योग में बनी हुई मुख्य अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के बीच वेतन असमानता के बारे में बात की है. करीना कपूर खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक हमने कई अभिनेत्रियों को फिल्म निर्माताओं से समान पारिश्रमिक की मांग करते हुए लिंग वेतन असमानता के बारे में बात करते देखा है. दीपिका पादुकोण अक्सर जो कुछ भी महसूस करती हैं, उस पर अपनी राय रखती हैं. जिसके बारे में उन्हें बात करने की जरूरत है.

आज की पिछली कहानी में हम आपको उस समय के बारे में बताएंगे. जब गेहराइयां अभिनेत्री ने लिंग वेतन अंतर पर एक परियोजना को ठुकरा दिया था. दीपिका पादुकोण एक बार एक कार्यक्रम में दिखाई दी थीं. जहां उन्होंने लैंगिक वेतन असमानता के बारे में बात की थी. उन्हें यह कहते हुए सुना गया. ’मुझे अपना ट्रैक रिकॉर्ड पता है और मैं किस लायक हूं. मैं जानता हूं कि उनकी फिल्में मेरी फिल्मों की तरह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं. इसका बिल्कुल कोई मतलब नहीं था. मुझे उस एक चीज़ के आधार पर उस फिल्म को ना कहना ठीक था. क्योंकि मुझे लगा कि यह अनुचित है.

मैं उन कदमों या उपायों या निर्णयों को अपने लिए लेने के लिए तैयार हूं क्योंकि मैं रात में शांति से सोना चाहता हूं. मुझे नहीं लगता कि मैं इस सोच के साथ रह पाऊंगी कि मैं एक फिल्म का हिस्सा रही हूं. मेरा एक ही रचनात्मक योगदान था या एक फिल्म के लिए समान मूल्य ला रहा था. लेकिन कम भुगतान किया जा रहा था. पीकू अभिनेत्री ने कहा. परियोजनाओं की एक दिलचस्प लाइनअप है. वह वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म पठान के लिए तैयार है. जहां वह अपने चेन्नई एक्सप्रेस के सह.कलाकार शाहरुख खान के साथ फिर से दिखाई देगी.

वॉर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. इसके अलावा उनके पास ऋतिक रोशन के साथ उसी निर्देशक के साथ एक और फिल्म है जिसका शीर्षक फाइटर है. बाद में, वह प्रोजेक्ट के में प्रभास के साथ दिखाई देंगी. जिसमें दिशा पटानी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. डीपी में अमिताभ बच्चन के साथ द इंटर्न का रीमेक भी है. वापस आकर वेतन असमानता के बारे में दीपिका पादुकोण के विचारों पर आपके क्या विचार हैं. हमें जरूर बताएं.

Kangana Ranaut के इस सवाल पर Ranbir Kapoor ने क्या कहा, पढ़ें यहां