सिटी न्यूज़

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो, कैप्शन में लिखा OMGGGGG, जानें क्यों

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो, कैप्शन में लिखा OMGGGGG, जानें क्यों
UP City News | Jan 14, 2022 02:17 PM IST

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो, कैप्शन में लिखा ओएमजीजीजीजीजी, जानें क्यों
मुंबई. उर्वशी रौतेला, बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की वह सुपरस्टार हैं, जिसके बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं, उन्होंने हर दिन कड़ी मेहनत और खुद को सफलता के लिए समर्पित करके विदेशों और बॉलीवुड दोनों में अपना करियर स्थापित किया है. अपने लुभावने लुक और असाधारण अपील के साथ, इस अंतर्राष्ट्रीय अभिनेत्री ने हमेशा अपने सभी प्रेमियों को आकर्षित किया है. अभिनेत्री ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के लिए अपनी कड़ी मेहनत के कारण सुनिश्चित किया है कि उर्वशी वास्तव में एक ट्रेंडसेटर है और वह एक पूर्ण फैशनिस्टा है.

उर्वशी सिर्फ अपनी परिश्रम और लगन की वजह से ही सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. अभिनेत्री फिर से एक और मील के पत्थर पर पहुंच गई है क्योंकि उनके सोशल मीडिया पर 45 मिलियन फॉलोअर्स हैं, अभिनेत्री अपने सभी प्रशंसकों के लिए अधिक आभारी नहीं हो सकती है क्योंकि उन्होंने खुद का एक आश्चर्यजनक वीडियो साझा किया है. जहां वह ऊपर से नीचे की ओर फिसलती हुई दिखाई दे रही हैं. दुनिया जो आपको 360' दृश्य का गवाह बनाती है. उर्वशी ने इस जीत का जश्न तब मनाया जब उन्होंने अपना एक वीडियो डाला जिसमें वह पूरे आत्मविश्वास और खुशी के साथ फिसलती हुई दिखाई दे रही हैं, वीडियो को साझा करते हुए अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया, "ओएमजीजीजीजीजी 45 मिलियन प्यार @इंस्टाग्राम पर दुनिया के शीर्ष से नीचे स्लाइडिंग.

उर्वशी ने एक लाल चीता प्रिंट शर्ट और औपचारिक पैंट का चयन किया, जिस पर सुनहरे पैटर्न का डिज़ाइन था और उन्होंने नाइके जॉर्डन पहनी थी. मिनिमल मेकअप और परफेक्ट लिप शेड के साथ पोनीटेल में बंधे बालों के साथ, अभिनेत्री ने अपने ग्लैम लुक को पूरा किया. उर्वशी किसी गर्वित भारत की बेटी से कम नहीं हो सकती हैं, जो दुनिया भर में भारत का नाम बढ़ा रही है. अभिनेत्री ने वास्तव में एक लंबा सफर तय किया है और आगे बढ़ने और हर किसी को उस पर गर्व करने का एक बड़ा रास्ता तय किया है.

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, अभिनेत्री को अरब के प्रसिद्ध मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय गीत वर्साचे बेबी के लिए भी सराहना मिली. उर्वशी जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में भी रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' के साथ-साथ 'थिरुट्टू पायले 2' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं. इसके अलावा अभिनेत्री 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म "द लीजेंड" के साथ सरवाना के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी.

Pongal : मथुरा की सांसद—फिल्म ​अभिनेत्री हेमामालिनी ने अपने हाथों से बनाए स्वादिष्ट व्यंजन