सिटी न्यूज़

Drishyam 2 के कलाकारों ने अपने जीवसाथी के साथ देखी फिल्म

Drishyam 2 के कलाकारों ने अपने जीवसाथी के साथ देखी फिल्म
UP City News | Nov 18, 2022 08:07 AM IST

मुंबई. अजय देवगन और तब्बू-स्टारर दृश्यम 2 (Drishyam 2) आखिरकार शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग गुरुवार को मुंबई में आयोजित की गई और मुख्य कलाकारों ने अपने जीवनसाथी के साथ फिल्म देखी. अजय काजोल के साथ पहुंचे, इशिता अभिनेता और पति वत्सल शेठ के साथ शामिल हुईं और श्रिया सरन के साथ पति आंद्रेई कोशेव भी थे. अजय और काजोल ब्लैक में ट्विनिंग कर रहे थे और साथ में कैमरे के लिए पोज देते हुए उन्होंने मुस्कुराना नहीं भूले. जहां अजय ब्लैक टी और ट्राउजर में मैचिंग जैकेट के साथ थे, वहीं काजोल ब्लैक साड़ी में थीं. श्रिया एक लाल साड़ी और सुनहरे झुमके में आईं और उन्होंने पति आंद्रेई के साथ एक त्वरित चुंबन भी साझा किया, जो एक आसमानी नीले रंग के सूट में था. इशिता ने इस अवसर के लिए एक झिलमिलाती हरी साड़ी चुनी, जबकि वत्सल ने उन्हें काले रंग के सूट में शामिल किया.

अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित, दृश्यम 2 में अक्षय खन्ना की एंट्री इंस्पेक्टर जनरल तरुण अहलावत के रूप में होती है, जो एक बार फिर हत्या के मामले की जांच करेंगे. 2015 की फिल्म दृश्यम में विजय के अजय के चरित्र ने सभी को विश्वास दिलाया कि उनका परिवार छुट्टी पर गया था जो बदले में उनके परिवार को एक हत्या की सजा से बचाने के लिए एक आदर्श योजना थी. श्रिया उनकी पत्नी की भूमिका में हैं जबकि इशिता एक बार फिर सीक्वल में उनकी बेटी की भूमिका में हैं.

दृश्यम 2013 की इसी नाम की मलयालम फिल्म का रीमेक थी, जिसमें मोहनलाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इसे राष्ट्रीय-पुरस्कार विजेता निर्देशक निशिकांत कामत द्वारा अभिनीत किया गया था, जिनका 2020 में 50 वर्ष की आयु में निधन हो गया था. इस बीच, काजोल अपनी आगामी फिल्म सलाम वेंकी के लिए भी तैयारी कर रही हैं, जिसमें वह एक मजबूत मां की केंद्रीय भूमिका निभा रही हैं, जिसका बेटा ड्यूकेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी से पीड़ित है. मर्दानी 2 फेम विशाल जेठवा ने फिल्म में उनके बेटे की भूमिका निभाई है. फिल्म रेवती द्वारा निर्देशित है और 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

फिल्म ऊंचाई की स्क्रीनिंग के मौके पर सलमान, अक्षय, समेत कई Bollywood हस्तियां नजर आईं