सिटी न्यूज़

Shahrukh Khan की पत्नी Gauri Khan ने मन्नत की नई नेम प्लेट के बगल में क्लिक करवाया फोटो

Shahrukh Khan की पत्नी Gauri Khan ने मन्नत की नई नेम प्लेट के बगल में क्लिक करवाया फोटो
UP City News | Nov 22, 2022 02:49 PM IST

मुंबई. इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) ने अपनी और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के घर मन्नत की बिल्कुल नई नेम प्लेट के बगल में पोज देते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की. नई नेम प्लेट, जिसे प्रशंसकों द्वारा 'डायमंड' नेम प्लेट नाम दिया गया है, हाल ही में स्थापित की गई थी और जाहिर तौर पर इसे खुद गौरी ने डिजाइन किया था. मन्नत की नेम प्लेट और प्रवेश शाहरुख के प्रशंसकों के लिए एक लोकप्रिय सेल्फी और पिक्चर स्पॉट है.

गौरी ने सोशल मीडिया पर चमचमाती नेम प्लेट के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. उन्होंने लिखा कि "आपके घर का मुख्य द्वार आपके परिवार और दोस्तों के लिए प्रवेश बिंदु है. इसलिए नेम प्लेट सकारात्मक ऊर्जा को आकर्षित करती है. हमने ग्लास क्रिस्टल के साथ एक पारदर्शी सामग्री को चुना जो एक सकारात्मक, उत्थान और शांत वातावरण का उत्सर्जन करती है.

हाल के सप्ताहांत में, कई प्रशंसकों ने देखा कि नई नेम प्लेट के रूप में मन्नत का मुखौटा बदल गया था और वहां एक नया फ्रंट गेट स्थापित किया गया था. फैन क्लब ने नई नेम प्लेट वाली तस्वीरें साझा कीं - जो मन्नत और लैंड्स एंड पढ़ती हैं. अंधेरे में चमक रही हैं. कई अन्य फैन क्लबों ने रविवार को भी दिन की तस्वीरें साझा कीं. प्रशंसकों को नए गेट के सामने फोटो खिंचवाते देखा गया, कुछ ने शाहरुख के सिग्नेचर रेज्ड आर्म्स पोज की नकल भी की.

अप्रैल में मन्नत तब ट्रेंड में आया था जब सालों बाद गेट पर नई नेम प्लेट लगाई गई. लेकिन बमुश्किल एक महीने बाद, प्रशंसकों ने देखा कि नई नेम प्लेट गायब थी। बाद में बताया गया कि मरम्मत के लिए नेम प्लेट उतार दी गई है. नया पिछले सप्ताह के अंत में स्थापित किया गया था. मन्नत नेम प्लेट वर्षों से प्रशंसकों के लिए पसंदीदा सेल्फी स्पॉट बन गई है. इस साल, शाहरुख खान ने भी घर की बालकनी से प्रशंसकों का अभिवादन करने की अपनी प्रथा को फिर से शुरू किया.

Ranveer Singh ने अबू धाबी में धावक उसैन बोल्ट समेत कई हस्तियों से मुलाकात की