सिटी न्यूज़

Ranveer Singh ने अबू धाबी में धावक उसैन बोल्ट समेत कई हस्तियों से मुलाकात की

Ranveer Singh ने अबू धाबी में धावक उसैन बोल्ट समेत कई हस्तियों से मुलाकात की
UP City News | Nov 21, 2022 02:08 PM IST

मुंबई. रणवीर सिंह अबू धाबी ग्रैंड प्रिक्स में थे. जहां उन्होंने जमैका के धावक उसैन बोल्ट, इंग्लैंड के क्रिकेटर बेन स्टोक्स और वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर क्रिस गेल सहित कई हस्तियों से मुलाकात की. उन्होंने मार्टिन ब्रंडल के साथ भी बातचीत की. हालांकि, पूर्व रेसिंग ड्राइवर और कमेंटेटर 'क्षण भर' भूल गए कि रणवीर कौन हैं. F1 के दिग्गज और बॉलीवुड एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वीडियो में, मार्टिन रणवीर से मिलता है और उससे पूछता है कि वह कैसे कर रहा है. अभिनेता ने तुरंत कहा, "दुनिया के शीर्ष पर, मैं उत्साह और एड्रेनालाईन महसूस कर सकता हूं. रणवीर की प्रतिक्रिया के बाद मार्टिन ने सवाल किया, "मैं क्षण भर के लिए भूल गया हूं कि आप कौन हैं, क्या आप कृपया मुझे बता सकते हैं."

“मैं एक बॉलीवुड अभिनेता हूं, सर मैं मुंबई, भारत से हूँ. मैं एक एंटरटेनर हूं, "रणवीर ने उन्हें बताया. अभिनेता की प्रतिक्रिया ने प्रशंसकों को जीत लिया है. नेटिज़न्स रणवीर की विनम्रता की प्रशंसा कर रहे हैं." .. बॉलीवुड अभिनेता सर मुंबई भारत से, मैं एक मनोरंजनकर्ता हूं. " तीसरे ने ठहाके लगाते हुए कहा, "बॉलीवुड के आदमी को हर कोई नहीं जानता और यह ठीक है :) रणवीर सिंह का प्रामाणिक होना बहुत प्यारा है."

अभिनय के मोर्चे पर, रणवीर अगली बार रोहित शेट्टी की 'सिर्कस' में दिखाई देंगे. सर्कस' में जॉनी लीवर और संजय मिश्रा सहित हिंदी सिनेमा के कॉमेडी सितारों का एक समूह भी शामिल है, दोनों ने रोहित शेट्टी के साथ पिछले 15 वर्षों से 'गोलमाल' कॉमिक कविता में काम किया है.

उनके पास आलिया भट्ट अभिनीत 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' भी है. गली बॉय के बाद इस फिल्म में रणवीर और आलिया एक बार फिर साथ आए हैं. करण जौहर अपनी आखिरी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के बाद इस फिल्म के साथ निर्देशन में वापसी कर रहे हैं. 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं. यह फिल्म 28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई.

फिल्म ऊंचाई की स्क्रीनिंग के मौके पर सलमान, अक्षय, समेत कई Bollywood हस्तियां नजर आईं