सिटी न्यूज़

Pongal : मथुरा की सांसद—फिल्म ​अभिनेत्री हेमामालिनी ने अपने हाथों से बनाए स्वादिष्ट व्यंजन

Pongal : मथुरा की सांसद—फिल्म ​अभिनेत्री हेमामालिनी ने अपने हाथों से बनाए स्वादिष्ट व्यंजन
UP City News | Jan 14, 2022 01:40 PM IST

मुंबई/मथुरा. भाजपा सांसद और प्रसिद्ध अभिनेत्री हेमामालिनी ने शुक्रवार को दक्षिण भारत के प्रसिद्ध त्योहार पोंगल पर खुद अपने हाथों से स्वादिष्ट व्यंजन बनाए. उन्होंने यह व्यंजन प्रसाद के रूप में अपने परिजनों को खिलाए. उनकी खाना बनाने की तस्वीरें सामने आने के बाद यह भी स्पष्ट हो गया कि वह पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं. बता दें कि तीन दिन पहले मथुरा प्रवास के दौरान हेमामालिनी को कोरोना होने की अफवाह फैली थी. कहा गया था कि वह मुंबई रवाना हो गई हैं और अस्पताल में भर्ती हैं.

हालांकि बताया जा रहा है कि वह मथुरा से दिल्ली गई थी और गुरुवार को वहां से मुंबई रवाना हुईं. शुक्रवार को मुंबई स्थित आवास पर पहुंचकर उन्होंने दक्षिण भारत का प्रमुख त्योहार पोंगल अपने परिजनों के साथ मनाया. इस दौरान उन्होंने किचन में जाकर स्वादिष्ट व्यंजन बनाकर परिजनों को परोसे. बता दें कि मथुरा प्रवास के दौरान भी सांसद समय मिलने पर अपना मनपसंद भोजन तैयार कराने के लिए अक्सर किचन में चली जाती हैं और खाना तैयार करने वाले कुक को बताती रहती हैं.

ये भी पढ़ें: मुंबई की तंग गलियों में मीडिया फोटोग्राफरों पर झल्ला पड़ी गौहर खान, यहां पढ़े क्या है पूरी ख़बर

मथुरा में सांसद प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा ने बताया कि हेमा तैलीय भोजन नहीं लेती हैं. उबली सब्जियां, बिना छौंक की दाल, सलाद व बिना चुपड़ी रोटी ही खाती हैं. खास बात यह है कि हेमा का मन करता है तो मथुरा के गोशाला में तैयार घी का भी स्वाद लेने से नहीं चूकती हैं. खाने के साथ ही घर पर तैयार दही लेना उनकी दिनचर्या का हिस्सा है. वह अक्सर बाहर के खाने से परहेज करती हैं. उन्होंने बताया कि सख्त दिनचर्या और परहेज के कारण ही वह इस उम्र में भी काफी एक्टिव रहती हैं.