सिटी न्यूज़

Nagarjuna ने कहा-ब्रह्मास्त्र में अपने रोल को लेकर संतुष्ठ हूं, ये वजह बताई

Nagarjuna ने कहा-ब्रह्मास्त्र में अपने रोल को लेकर संतुष्ठ हूं, ये वजह बताई
UP City News | Sep 17, 2022 08:03 AM IST

मुंबई. आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में नागार्जुन की बड़ी फैन फालोइंग है. फैंस हाल ही में रिलीज हुई अयान मुखर्जी के विज्ञान.पौराणिक ब्रह्मास्त्र में उनकी संक्षिप्त भूमिका से निराश हैं, लेकिन नागार्जुन का कहना है कि वह स्पष्ट थे कि उन्होंने फिल्म क्यों की. उन्होंने कहा कि जब अयान ने मुझे कहानी सुनाई तो मुझे पूरा यकीन था कि मैं इस फिल्म को करना चाहता हूं. चाहे मेरी भूमिका कितनी भी लंबी हो. यह हमेशा इस बारे में नहीं होता है कि आप स्क्रीन पर कितने समय से हैं. अंधा कानून में अमितजी अतिथि भूमिका में थे. लेकिन लोग फिल्म को सिर्फ उनके लिए याद करते हैं.

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इससे पहले भारतीय सिनेमा में ब्रह्मास्त्र जैसा कुछ करने का प्रयास किया गया है. मुझे बस इसका हिस्सा बनना था. अपनी भूमिका के लघु आकार के बारे में नागा बताते हैं कि कभी.कभी ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर खुशी होती है. जिस पर आप विश्वास करते हैं. चाहे फिल्म की लंबाई कुछ भी हो. मैंने पर्याप्त से अधिक फिल्में की हैं. जहां मैं लगभग हर फ्रेम में हूं.

ब्रह्मास्त्र को शूट करने में मजा आया. मेरे सारे सीन आलिया और रणबीर के साथ थे और वे बहुत टैलेंटेड हैं. बता दें कि नाग को पर्दे पर देखने के इच्छुक प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है. उन्होंने कहा कि मैं अपनी अगली रिलीज द घोस्ट में पूरी ताकत से लगा हूं. यह एक आउट एंड आउट एक्शन थ्रिलर है. करियर के इस पड़ाव पर मुझे एक्शन फिल्में करना पसंद है. मेरी उम्र में मुझे लगता है कि मैं अच्छी स्थिति में हूं.

लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की रची थी साजिश, डेढ़ महीने पहले बनाया था प्लान