सिटी न्यूज़

तो मौनी रॉय 27 जनवरी को गोवा में करने जा रही हैं बिजनसमैन सूरज नांबियार से शादी

तो मौनी रॉय 27 जनवरी को गोवा में करने जा रही हैं बिजनसमैन सूरज नांबियार से शादी
UP City News | Jan 13, 2022 07:38 PM IST

मुंबई. अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) की शादी की अफवाहें शायद अब हकीकत में बदलने वाली हैं. कहा जा रहा है कि व्यवसायी सूरज नांबियार के साथ 27 जनवरी को वो वैैवाहिक बंधन में बंधने वाली हैं. एक समाचार रिपोर्ट में अब दावा किया गया है कि शादी की तैयारी जोरों पर है, गोवा में जगह बुक हो गई है. मौनी की शादी 27 जनवरी को दक्षिण गोवा के एक पांच सितारा होटल में होगी. प्री-वेडिंग उत्सव 26 जनवरी को एक दिन पहले होगा. कथित तौर पर, जोड़े की एक समुद्र तट शादी होगी और शादी की स्पेशल ड्रेस सफ़ेद होगा. सूत्रों के अनुसार यह दो दिवसीय समारोह होगा. शादी से पहले की रस्में 26 जनवरी को होंगी और उसके बाद 27 जनवरी को समुद्र तट पर शादी होगी. उन्होंने दक्षिण गोवा में एक पूरा पांच सितारा होटल बुक किया है. तैयारी कर रहे हैं पूरे जोरों पर और माना जाता है कि यह एक सफेद शादी होने जा रही है और पूरे स्थल को सफेद रंग से सजाया जाएगा.

अब तक की शादी के लिए निश्चित अतिथि मौनी के उद्योग से करीबी दोस्त- आशका गोराडिया और निर्माता एकता कपूर हैं. इसके अलावा, सभी मेहमानों को जोड़े ने अपनी शादी की तारीखों को लॉक करने के लिए कहा है. इससे पहले दिसंबर में, नागिन अभिनेता की गोवा में अपनी गर्ल फ्रेंड्स के गिरोह के साथ मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरों ने अटकलों को जन्म दिया था कि वह अपनी स्नातक पार्टी का आनंद ले रही थी. तस्वीरें उनकी करीबी दोस्त आशका ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

मौनी और सूरज के विवाह स्थल के गोवा होने का खुलासा होने से पहले, उनकी दुबई या इटली में शादी होने की खबर थी. हालाँकि, ऐसा लगता है कि इस जोड़े के लिए गोवा की शादी कार्ड पर है. सूरज के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर मौनी काफी चुप रही हैं. दोनों की कुछ तस्वीरों के अलावा, इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है कि वे कैसे मिले और प्यार हो गया. काम के मोर्चे पर, मौनी की अगली रिलीज़ ब्रह्मास्त्र-भाग I है. कहा जाता है कि वह अयान मुखर्जी के निर्देशन में एक विरोधी की भूमिका निभा रही हैं.