सिटी न्यूज़

मुंबई की तंग गलियों में मीडिया फोटोग्राफरों पर झल्ला पड़ी गौहर खान, यहां पढ़े क्या है पूरी ख़बर

मुंबई की तंग गलियों में मीडिया फोटोग्राफरों पर झल्ला पड़ी गौहर खान, यहां पढ़े क्या है पूरी ख़बर
UP City News | Jan 14, 2022 01:00 PM IST

मुंबई. गौहर खान (Gauahar Khan) को गुस्सा तब आया जब उन्होंने देखा कि कुछ फोटोग्राफरों ने गलती से उनकी तस्वीर लेने की कोशिश में कुछ पुतलों को नीचे धकेल दिया. गुरुवार शाम गौहर को मुंबई के एक बाजार इलाके में स्पॉट किया गया. संकरी गली होने के कारण फोटोग्राफरों की भीड़ उमड़ पड़ी और उन्होंने उसकी तस्वीरें लेने की कोशिश की.

हालांकि, जैसे ही वह एक कपड़े की दुकान से बाहर निकली, कुछ फोटोग्राफरों ने दुकान के बाहर रखे पुतलों पर ध्यान नहीं दिया और गलती से उन्हें नीचे धकेल दिया. पुतले स्पष्ट रूप से टूटे हुए थे. गौहर तुरंत रुक गईं और उनके व्यवहार पर निराशा व्यक्त की. "दोस्तों, गंभीरता से? अभी कोई उठेगा उससे? (क्या कोई इसे उठाएगा?) मुझे नहीं पता कि तुम ऐसा क्यों कर रहे हो? गंभीरता से!" उसने कहा. गौहर ने पुतलों को लेने में मदद के लिए आगे कदम बढ़ाया और इससे पहले कि वह अपनी कार में चली गई और कार्यक्रम स्थल से निकल गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक viral bhayani अकाउंट द्वारा साझा किया गया था और प्रशंसकों ने उस घटना की निंदा करने के लिए टिप्पणी अनुभाग में ले लिया. "कोई कम से कम दुकानदारों से सॉरी कहो," एक टिप्पणी में पढ़ा. "अब इसके लिए कौन भुगतान करेगा? इन फोटोग्राफरों के लिए बेहद दयनीय," एक अन्य टिप्पणी में पढ़ा गया. "क्या यार तुमलोग भी, नुसान करवा दिया बेचारे का."

गौहर ने हाल ही में एक वायरल वीडियो में एक विक्रेता की गाड़ी से फल फेंकने के लिए एक महिला को पटकनी देने के बाद भी सुर्खियां बटोरी थीं. वीडियो को एक पपराज़ो ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और गौहर ने इस कृत्य की निंदा करने के लिए टिप्पणी अनुभाग में ले लिया. "क्या एक उच्च सिर वाला हारे हुए. उसे शर्म आनी चाहिए. कृपया फल विक्रेता के बारे में किसी भी जानकारी के लिए मेरी मदद करें, मैं उसके लिए उसकी पूरी गाड़ी खरीदना चाहता हूं, जिससे उसे नुकसान हुआ. उसका नाम बताओ और उसे शर्मसार करो," उसने कहा.

हाल ही में, गौहर बिग बॉस 15 के प्रतियोगियों पर अपनी मजबूत राय के लिए भी चर्चा में रही हैं. अभिनेता अक्सर बिग बॉस के घर में होने वाले ट्विस्ट और विवादों पर अपनी राय साझा करते हैं.