सिटी न्यूज़

अक्षय कुमार ने मानुषी छिल्लर को दी जन्मदिन की बधाइयां, कहा अब वक्त आ गया है

अक्षय कुमार ने मानुषी छिल्लर को दी जन्मदिन की बधाइयां, कहा अब वक्त आ गया है
UP City News | May 14, 2022 05:43 PM IST

नई दिल्ली. पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर शनिवार को अपना 25वां बर्थडे मनाने जा रही हैं. इस मौके पर उन्हें उनके चाहने वाले और साथ ही कलाकार सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर शुभकामनाएं दे रहे हैं. वही अक्षय कुमार ने भी इंस्ट्रा ग्राम हैंडल पर राजकुमारी संयोगिता को बर्थडे की शुभकामनाएं दी.

शनिवार को पृथ्वीराज के प्रमोशन के दौरान की एक तस्वीर साझा की है. जिसमें मानुषी छिल्लर के साथ तस्वीर साझा कर उन्होंने लिखा मुझे पता है कि अपने डेब्यू का इंतजार काफी लंबा रहा है लेकिन आपने इसे एक राजकुमारी की तरह अत्यंत शिष्टता और गरिमा के साथ प्रबंधित किया है. अब वक्त आ गया है जन्मदिन की बधाइयां मानुषी छिल्लर. अपनी डेब्यू फिल्म के बारे में बात करते हुए मानुषी छिल्लर कहती हैं मैं बहुत लकी हूं कि मैं पृथ्वीराज जैसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हूं. लेकिन इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले मैंने यश राज फिल्म्स ही 9 महीने की ट्रेनिंग ली है. जिसमें एक्टिंग के साथ-साथ काफी कुछ सीखा है और उसके बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरू की है.

मानुषी छिल्लर ने कहा इस फिल्म के लिए मैंने खून पसीना बहा है और इस इंडस्ट्रीज में आने से पहले मुझे बताया गया था कि यहां टिकने के लिए बहुत पेशेंस की जरूरत है और मैंने इस फिल्म की रिलीज के लिए वैसे तो बहुत पेशेंस के साथ इंतजार किया है. लेकिन पेंडेमिक में ऐसा जरूर हुआ है कि मेरा पेशेंस भी डामाडोल होने लगा था. क्योंकि कोविड-19 राम ऐसा लग रहा था कि जल्द ही मेरा भी कोई प्रोजेक्ट रिलीज हो लेकिन उस समय मेरी मां और फैमिली ने मुझे बहुत सपोर्ट किया. उन्होंने मुझे समझाया कि हर चीज को पाने के लिए वक्त लगता है.