सिटी न्यूज़

सरकारी टीचर को कार में लिफ्ट देकर साथ ले गया, नशा सुंघाकर एक कमरे किया दुष्कर्म

सरकारी टीचर को कार में लिफ्ट देकर साथ ले गया, नशा सुंघाकर एक कमरे किया दुष्कर्म
UP City News | May 14, 2022 10:55 AM IST

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी सरकारी शिक्षिका ने एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. आरोप है कि युवक ने उन्हें लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठा लिया और नशा सुंघा कर मकान में ले जाकर दुष्कर्म किया. फिर वीडियो भी बना लिया. आरोप है कि कार्रवाई की बात कहने को जान से मारने की धमकी दी. अब पीड़ित और उसके परिवार के लोग धर्म परिवर्तन कर शादी करने की बात कह रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है एक शिक्षिका कांट क्षेत्र के एक गांव में प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापिका है. उसने बताया कि गांव में ही विद्यालय का युवक आता—जाता था. इसलिए उसे वो पहचानती थी. गत 4 मई को अपने स्कूल से किराए वाली गाड़ी से बरेली मोड़ पर उतरी. जैसे रिक्शे पर बैठने के लिए बढ़ी तभी आमिर बिना नंबर प्लेट की बोलेरो गाड़ी से आ गया और घर छोड़ने की बात कह कर अपनी गाड़ी में बैठा लिया. फिर उसने नशा सुनाकर मोहल्ला बिजलीघर स्थित एक मकान में ले जाकर दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना ली. जब पीड़िता को होश आया तो मारने की धमकी दी.

UPTET 2021 में सफल होने वाले अभ्यार्थियों के सर्टिफिकेट जारी करने पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लगाई रोक

शिक्षिका कहना है कि अब आमिर और उसके परिवार वाले धर्म परिवर्तन कर शादी का दबाव बना रहे हैं. कह रहे हैं कि ऐसा न करने की वीडियो वायरल कर देंगे. आरोप लगाया कि उसकी फोटो लगाकर कूटचरचित आधार कार्ड बनवा लिया है. अब उसे जान माल का खतरा बना हुआ है. वहीं इस संबंध में इंस्पेक्टर बृजेश कुमार का कहना है कि 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर किया गया है. मामले की जांच की जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.