सिटी न्यूज़

Amroha में पुजारी की हत्या, शक के आधार पर 3 लोग हिरासत में

Amroha में पुजारी की हत्या, शक के आधार पर 3 लोग हिरासत में
UP City News | Sep 23, 2022 07:55 AM IST

अमरोहा. उत्तर प्रदेश के अमरोहा में हसनपुर सर्किल के आदमपुर थाना क्षेत्र में मंदिर के पुजारी की गला रेत कर हत्या कर दी गई; वारदात का पता गुरुवार शाम को चला. पुजारी की हत्या के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया और लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. पुलिस ने हालात बेकाबू होते देख के थानों की पुलिस फोर्स बंगाली और शिव पांडे मौके पर पहुंच गए. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि इन्हीं तीन लोगों से 2 सप्ताह पहले पुजारी मारपीट हुई थी.

गौरतलब है है कि गांव मरोरा निवासी 45 साल के शीशराम उर्फ सीताराम गांव से करीब 200 मीटर दूर अपनी जमीन पर कुछ साल पहले एक मंदिर का निर्माण कराया था; इसमें काली माता, हनुमान जी तथा गुरु गोरखनाथ की मूर्ति स्थापित है. पुजारी के बराबर झोपड़ी में सोए हुए थे. रात में किसी से बदमाशों ने पुजारी की गला रेत कर हत्या कर दी. दिनभर चरपाई पर पर यूं ही शव पड़ा था. शाम को 4:00 बजे पत्नी चाय लेकर पहुंची तो लाश देखकर सन्न रह गईं.

मृतक पुजारी शीशराम और उनकी पत्नी दोनों ही मंदिर पर रहते थे. बुधवार शाम बुखार आने पर वह घर चली गई थी. पुजारी खाना मंदिर पर एक बनाते थे. दवाई लेकर पत्नी 4:00 बजे मंदिर गईं थीं. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को हिरासत में लिया है. क्योंकि उनसे 2 सप्ताह पहले पुजारी की मारपीट हुई थी. वहीं आरोपियों से पूछताछ की जा रही है पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी है.

बिना कपड़ों के सड़क पर घूमती लड़की के वायरल वीडियो पर एसएसपी का बयान