सिटी न्यूज़

ये क्या कह गए जोनपुर के सज्जन… जमीन के अंदर बसे पाताल लोक में अमेरिका ने किया आक्रमण, थाने में लिखाने आए रपट

ये क्या कह गए जोनपुर के सज्जन… जमीन के अंदर बसे पाताल लोक में अमेरिका ने किया आक्रमण, थाने में लिखाने आए रपट
UP City News | Sep 18, 2022 03:09 PM IST

जोनपुर. जौनपुर के एक व्यक्ति ने देर रात बखेड़ा खड़ा कर दिया। थाने में शिकायत लेकर पहुंच गए  और कहा कि अमेरिका ने जौनपुर की धरती के नीचे पाताल लोक में हमला कर दिया है. अमेरिका के खिलाफ एफआईआर लिखी जाए. पुलिस मुलाजिमों ने उन्हें समझाया, लेकिन वे अपनी बात पर अड़िग रहे और अजब-गजब तरह की बातें करने लगे. पुलिस ने व्यक्ति को समझा बुझाकर घर भेजा.

हुआ यूं कि बीती देर रात योगेंद्र यादव नामक शख्स थाने पहुंच गए और कहने लगे कि अमेरिका के खिलाफ एफआईआर लिखिए. थाने में बैठे मुलाजिम यह सुनकर दंग रह गए, लेकिन थोड़ी देर में उन्हें सारा माजरा समझ में आ गया. मुलाजिमों ने शख्स को एक घंटे बाद आने के लिए कहा, इसी बीच योगेंद्र यादव तरह-तरह की बातें करने लगा. कहने लगा कि उसने 22 बरस तक अपने घर में रहकर तप किया है. वह धरती के अंदर आ-जा सकता है. उसने वहां देखा कि भगवान विष्णु के बनाए पाताल लोक पर अमेरिका ने हमला करके कब्जा कर लिया है.

इतना नही नहीं सज्जन यही नहीं रुके, आगे उन्होंने कहा कि “मैं ही अयोध्या में जन्मा राम हूं, मैं ही सर्वस्व हूं, मैं अपने तीसरे नेत्र से दुनिया के किसी भी कोने में हो रहे घटनाक्रम को देख सकता हूं’. सज्जन की इन बातों को सुनकर पुलिस समझ चुकी थी कि शख्स की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, जिसके बाद समझा बुझाकर पुलिस ने युवक को उसके घर भिजवाया।