सिटी न्यूज़

मेरा पति शातिर बदमाश है, गर्लफ्रेंड को लेकर भाग गया, जो पता बताएगा उसे मिलेगा इनाम

मेरा पति शातिर बदमाश है, गर्लफ्रेंड को लेकर भाग गया, जो पता बताएगा उसे मिलेगा इनाम
UP City News | Sep 15, 2022 08:07 AM IST

भोपाल. अक्सर अजब गजब लव स्टोरी के किस्से सुनने को मिलते हैं और उसके पीछे की कहानियां बड़ी रोचक होती हैं. मध्य प्रदेश के 1 जिले में एक युवक अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर गर्लफ्रेंड के साथ फरार हो गया. जिसके बाद उसकी पत्नी ने गुस्से में आकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और अपने पति को बदमाश तक बता दिया. वहीं पति का पता देने वालों को इनाम देने की बात भी कही है. पत्नी का कहना है कि उसका पति बहुत ही शातिर बदमाश है लड़की की जिंदगी खराब कर देगा.

यह पूरा मामला मध्यप्रदेश का बताया जा रहा है महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, महिला का कहना है कि उसका पति शातिर बदमाश है और 2 लाख रुपये कैश, ज्वैलरी और बाइक लेकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कहीं भाग गया है. महिला ने कहा कि परवलिया सोलंकी विक्रमगढ़ आलोट की रहने वाली लड़की को लेकर वो 17 अगस्त को घर से भागा है. रुपये और गहनों के साथ वो मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया है. जिसके बाद गत 5 सितंबर को महिला ने पति और गर्लफ्रेंड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

महिला ने कहा कि उन्हें सजा दिलाने के लिए उसने फेसबुक पोस्ट किया है. जिसमें लिखा है कि मेरे पति विक्रम लड़कियों को जाने फंसता है. या किसी लड़की के साथ भागा है. अपनी पत्नी और दो बच्चों को छोड़ दिया है. इसकी सूचना देकर मेरी मदद करें और लड़की की जिंदगी खत्म होने से बचाने में मदद करें. कयोंकि मेरा पति शातिर बदमाश है. पुलिस का कहना है कि तहरीर मिली है. मामले की जांच की जा रही है जल्दी ही दोनों को बरामद किया जाएगा.

मरीजों को मिलेगी और साफ-सुथरी बेडशीट, डॉक्टरों को एप्रिन, डिप्टी सीएम ने काम में तेजी लाने के दिए निर्देश