सिटी न्यूज़

Meerut News : ज्वैलरी शॉप में दो महिलाओं ने मुंह के जरिए की चोरी, दुकानदार को पता भी नहीं चला

Meerut News : ज्वैलरी शॉप में दो महिलाओं ने मुंह के जरिए की चोरी, दुकानदार को पता भी नहीं चला
UP City News | Nov 18, 2022 03:37 PM IST

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut News) में चोरी की एक अनोखी वारदात सामने आई है. ज्वेलरी की दुकान में घुसी दो महिलाओं ने ग्राहक बनकर बिल्कुल अलग अंदाज में 9 नोज पिन चोरी कर लिए. सीसीटीवी फुटेज में जब घटना रिकॉर्ड हुई तब पता चला कि उन्होंने किस तरह से चोरी की थी. दुकानदार के मुताबिक ₹35000 की नोज पिन चोरी कर दोनों महिलाएं फरार हो गईं और उन्हें पता भी नहीं चला. इसकी शिकायत पुलिस से की गई है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि थाना भावनपुर की उज्जवल ज्वेलर्स में गुरुवार शाम दो महिलाएं सोने की नोज पिन (कान में पहने जाने वाली सोने की कील या लॉन्ग) खरीदने के बहाने पहुंची थीं. ज्वेलर ने दोनों महिलाओं को नोजपिन दिखाना शुरू किया तो दोनों महिलाएं एक के बाद एक नए डिजाइन दिखाने के लिए कहती रहीं. इसपर दुकानदार उन्हें दूसरी कील दिखाना शुरू करता है.

तभी दुकानदार का ध्यान भटका कर दोनों महिला ने बारी-बारी से सोने की नोज पिन को मुंह में रखना शुरु कर दिया. एक ही करके 9 नोज पिन मुंह में छुपा लिया. चोरी के बाद महिलाओं ने दुकानदार से कहा कि डिजाइन पसंद नहीं आए हैं. इसके बाद दोनों दुकान से बाहर निकलकर रफूचक्कर हो गईं. इसके बाद जब दुकानदार को शक हुआ कि नोज पिन की संख्या कुछ काम तो इस पर उन्होंने सीसीटीवी चेक किया तो पता चला कि महिलाएं चोरी कर ली गई हैं.