सिटी न्यूज़

Meerut News : जेल में बंद शराब तस्कर को नशीली गोलियां देते वक्त वकील गिरफ्तार

Meerut News : जेल में बंद शराब तस्कर को नशीली गोलियां देते वक्त वकील गिरफ्तार
UP City News | Nov 19, 2022 08:14 AM IST

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में जेल के अंदर शराब तस्करी गिरोह के एक सदस्य का केस लड़ने वाले वकील को मेरठ जेल (Meerut Jail) के अंदर से उस वक्त गिरफ्तार किया गया जब वो अपने मोवक्किल को नशे की गोलियां दे रहे थे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गोलियां जूते के अंदर छिपाई गईं थीं. जेल के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जेल परिसर और उसके आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है. अधिकारी ने कहा कि घटना गुरुवार को उस समय हुई जब वकील जेल में शराब तस्कर साजन उर्फ ​​लुक्का से मिलने गया.

एक सतर्क सुरक्षा गार्ड ने, वकील के व्यवहार और उसके जूते के बारे में संदेह करते हुए, उसकी सैंडल की जोड़ी की जांच करने का फैसला किया और बाद में उसके अंदर कुछ दर्जनों नशीली गोलियां सावधानी से रखी हुई पाईं. इसके बाद इस संबंध में जेल प्रशासन ने सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पाते ही मेडिकल थाने से पुलिस की एक टीम जल्द ही पहुंची.

पुलिस ने वकील को हिरासत में ले लिया. मेडिकल पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) अखिलेश गौड़ ने कहा, "मेरठ निवासी वकील के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 की संबंधित धाराओं के तहत डिप्टी की शिकायत के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है." साजन शराब तस्करी के आरोप में इस साल अक्टूबर से मेरठ जिला जेल में बंद है.

राम रहीम के ऑनलाइन सत्संग में शामिल हुए 300 से ​ज्यादा स्कूली बच्चे, जांच शुरू