सिटी न्यूज़

लखीमपुर : 16 साल बाद पति को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई महिला, ससुर तक को पहचानने से किया इंकार

लखीमपुर : 16 साल बाद पति को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई महिला, ससुर तक को पहचानने से किया इंकार
UP City News | Jan 14, 2022 10:19 AM IST

लखीमपुर. उत्तर प्रदेश के पूरनपुर में प्रेम प्रसंग के चलते महिला विवाह के 16 साल बाद अपने पति प्रेमी के साथ चली गई. ससुरालियों ने उसे काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी. गांव में हुई पंचायत पर भी वह प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही. बाद में पति और अपने परिवार को छोड़कर प्रेमी का दामन थाम लिया.

उत्तर प्रदेश के पूरनपुर में प्रेम प्रसंग के चलते महिला अपने पति प्रेमी के साथ चली गई. महिला की सास और ननद उससे घर वापस चलने को गुहार लगाते रहे लेकिन महिला का कलेजा नहीं पसीजा. उसने अपने सास ससुर तक को पहचानने से इंकार कर दिया. महिला के दो मासूम बच्चों ने भी दादी और बुआ की तरफ नहीं देखा. लखीमपुर के निघासन क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला का विवाह थाना सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक के साथ करीब 16 वर्ष पूर्व विवाह हुआ था. महिला के 13 व 9 वर्ष के दो पुत्र हैं. पति मजदूरी को लेकर अक्सर बाहर रहकर काम करता है.

इस बीच महिला का मोबाइल के माध्यम से पूरनपुर क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले गैर बिरादरी के युवक प्रेम हो गया. कुछ दिन पहले ससुराल से मायके जाने की बात कह कर प्रेमी के साथ चली गई. जानकारी लगने पर गांव में पंचायत बैठी. इसमें महिला प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ गई. सास, ससुर व पति के समझाने के बावजूद वह नहीं मानी. थाने में भी पंचायत चली। आखिरकार महिला बच्चों के लिए कर प्रेमी संग चली गई.