सिटी न्यूज़

Corona के बढ़ते मामलों के बीच डोलो—650 पर बने हिलेरियस मीम्स, पढ़कर रह जाएंगे आप हैरान

Corona के बढ़ते मामलों के बीच डोलो—650 पर बने हिलेरियस मीम्स, पढ़कर रह जाएंगे आप हैरान
UP City News | Jan 14, 2022 12:17 PM IST

नई दिल्ली. देश में कोविद के मामले फिर से बढ़ रहे हैं. दूसरी तरफ कोविड का नया वेरिएंट ओमाइक्रोन (कोविड न्यू वेरिएंट ओमाइक्रोन) फलफूल रहा है. हालांकि डोलो 650 पहले डॉक्टरों द्वारा कोविड मरीजों के लिए निर्धारित मेडिकल किट में से एक थी. डॉक्टर डोलो 650 टैबलेट सिरदर्द, शरीर में दर्द, दांत दर्द, बुखार और सर्दी के लिए एक उपाय के रूप में निर्धारित करते हैं.

पहली लहर और दूसरी लहर के समय में भी कोविड ने अपनी दवा का अभ्यास किया. कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने इतनी सारी गोलियां खुद इस्तेमाल की हैं. डोलो 650 उनमें से एक है. वर्तमान थर्ड वेव बूम के मद्देनजर डोलो 650 एक बार स्क्रीन पर आ गया. डोलो 650 टैबलेट अब ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है.

उसेर्स अब मज़ेदार मीम्स बना रहे हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं क्योंकि बढ़ते कोविद मामलों के मद्देनजर डोलो की पूरी मांग बढ़ गई है.

सोशल मीडिया पर अब डोलो 650 को लेकर कई मीम्स वायरल हो रहे हैं. 650 उन्माद अब सोशल मीडिया को हिला रहा है. आइए नजर डालते हैं इससे जुड़े कुछ मीम्स पर.

5 समस्याओं का एक ही समाधान है.. सिर दर्द, कमर दर्द, दांत दर्द, बुखार, जुकाम.

कुछ मीम्स यह कहते हुए वायरल हो रहे हैं कि यह डोलो 650 के मालिक की कोविड मामलों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर प्रतिक्रिया है.

डोलो 650 पर मीम्स फिल्मों और फेमस डायलॉग पर भी उसेर्स भी जमकर मीम्स बना रहे हैं