सिटी न्यूज़

सांसद हेमा मालिनी की बिगड़ी हालत, उपचार के लिए दिल्ली रवाना

सांसद हेमा मालिनी  की बिगड़ी हालत, उपचार के लिए दिल्ली रवाना
UP City News | Jan 11, 2022 12:20 PM IST

मथुरा. (Mathura) की सांसद व मशहूर नायिका हेमा मालिनी(MP Hema Malini) की अचानक तबीयत खराब हो गई. खराब तबीयत की जानकारी जब बीजेपी(BJP) कार्यकर्ताओं को हुई तो उनमें बेचैनी का माहौल बन गया. हेमा मालिनी के गले में काफी खराश दर्द हो रहा था जिसके बाद उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को इसकी जानकारी दी. स्वास्थ विभाग की चिकित्सीय परीक्षण टीम ने इनका टेस्ट किया और कोरना की जांच करवाई परंतु कोरोना की जांच नेगेटिव पाई गई है. सांसद हेमा मालिनी सोमवार की रात उपचार कराने के लिए दिल्ली निकल गईं हैं.

चुनावी माहौल चल रहा है और बतादें कि पिछले कुछ दिनों से कई कार्यक्रमों में बीजेपी सांसद हेमा मालिनी शामिल हो रहीं थीं. वह विधानसभा चुनाव को लेकर भी पार्टी कार्यक्रमों में एक्टिव दिखाई दे रहीं थी. हेमामालिनी के अनुसार उनके गले में दर्द शुरू हो गया और उन्हें बोलने में समस्या होने लगी. जिसके बाद तबीयत बिगड़ने की सूचना स्वास्थ्य विभाग की टीम को कराई गई. उसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सांसद हेमा मालिनी की जांच की गले में परेशानी महसूस होने पर उनकी कोरोना जांच कराई गई पर वह केारोना की जांच में नेगेटिव पाईं गईं हैं. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बताया कि उनके साथ साथ सांसद प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा व पूरे स्टाफ की भी सेम्पलिंग की गई है. जो लोग उनके संपक्र में आए हैं सभी की जांच की जा रही है.

इटावा जंक्शन से दो चोर गिरफ्तार, 12 लाख से ज्यादा के जेवरात किए बरामद

स्वास्थ्य टीम ने बताया कि हेमा मालिनी की कोरोना जांच नेगेटिव आई है परंतु सांसद प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा पॉजिटिव पाए गए हैं. अभी बीजेपी सांसद के पूरे स्टाफ की कोरोना जांच की जा रही है. प्रतिनिधि की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर स्टॉफ को अलर्ट कर दिया गया है. हेमा मालिनी कई दिनों से भीड़ भरे आयोजनों में शामिल हो रही थीं. उनके कई कार्यक्रम लगे हुए थे. उसके दौरान उनको बोलने में दिक्कत हो रही थी. कोरोना जांच नेगिटिव आने के बाद हेमामालिनि उपचार के लिए दिल्ली रवान हो गईं हैं