सिटी न्यूज़

कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने की चर्चा पर सांसद हेमा मालिनी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- अच्छी बात

कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने की चर्चा पर सांसद हेमा मालिनी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- अच्छी बात
UP City News | Sep 24, 2022 06:25 PM IST

मथुरा. लोकसभा चुनाव 2024 में मथुरा सीट इस बार काफी चर्चा में है। दरअसल, ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत मथुरा से चुनाव लड़ सकती हैं। वहीं इस बीच मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी से जब इस बारे सवाल किया गया तो उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह बहुत अच्छी बात है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कल होकर यहां से राखी सांवत की भी मांग होने लगेगी।

फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत के हाल ही में मथुरा दौरे के बाद अटकलों का बाजार तेज है. ऐसी अटकलें हैं कि मथुरा से कंगना 2024 लोकसभा का चुनाव लड़ सकती हैं. इस पर एक रिपोर्टर ने हेमा मालिनी की प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की. जिसपर बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का रिएक्शन सामने आया है. सांसद हेमा मालिनी आगे कहती हैं कि, बहुत अच्छी बात है. मथुरा के जो सांसद बनना चाहेंगे उसको तो आप बनने नहीं देंगे. बस आप सबने दिमाग में डाल रखा है कि यहां फिल्म स्टार ही बनेगा. आपको मथुरा में सब फिल्म स्टार ही चाहिए. कल राखी सावंत भी बनेंगी.

हेमा मालिनी से सवाल किया गया कि कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने की चर्चा है, आपका इस पर क्या विचार है तो इसके जवाब में हेमा मालिनी ने कहा कि, ‘अच्छा, बहुत अच्छी बात है. मेरा विचार मैं क्या बताऊं. मेरा विचार भगवान के ऊपर है. लॉर्ड कृष्णा विल डू इ व्हाट यू वांट. मालूम हो कि फिल्म अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी राजीव भवन पर दिव्यांगजन को हस्तचालित ट्राई साइकिल वितरण कार्यक्रम में शामिल होने आई थीं.

बता दें कि फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत अपने परिवार के साथ ठाकुर बांकेबिहारीजी के दर्शन करने पहुंचीं थी. बांकेबिहारी मंदिर में लगभग 30 मिनट तक पूजा करने के बाद उन्होंने बांकेबिहारी की प्राकट्य और संगीत शिरोमणि स्वामी हरिदासजी की साधना स्थली निधिवनराज मंदिर में भी दर्शन किए. इसके बाद कंगना श्रीकृष्ण जन्मस्थान के दर्शन करने भी पहुंची.