सिटी न्यूज़

मथुरा: गंदे पैरों से बिस्तर पर लेटने पर सौतेले पिता ने 10 साल के मासूम को मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

मथुरा: गंदे पैरों से बिस्तर पर लेटने पर सौतेले पिता ने 10 साल के मासूम को मार डाला, आरोपी गिरफ्तार
UP City News | Sep 29, 2022 06:53 PM IST

मथुरा. उत्तर प्रदेश के जनपद मथुरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिसमें 10 साल का मासूम गंदे पैरों से बिस्तर पर लेट गया था. इसको देख सौतेला पिता अपना आपा खो बैठा और मासूम की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

बताते चलें कि पूरा मामला थाना हाईवे क्षेत्र की पुष्प बिहार कॉलोनी निवासी प्रेमवीर गाड़ी चालक है. बुधवार की रात जब वह घर लौटा तो उसने देखा कि उसका सौतेला बेटा राजू गंदे पैरों से बिस्तर पर लेटा है. इससे गुस्साए प्रेमवीर ने राजू की डंडे से पिटाई कर दी. बेटे की चीख सुनकर मां नीलम उसे बचाने तो आरोपी ने उसे भी पीटा.

मृतक राजू की मां नीलम के पहले पति की बीमारी के चलते मौत हो गई थी. इसके बाद नीलम ने तीन महीने पहले हाथरस के लाडपुर गांव के रहने वाले प्रेमवीर से शादी कर ली. शादी के बाद प्रेमवीर पत्नी नीलम और उसके दोनों बेटों को लेकर मथुरा आ गया. यहां पुष्प बिहार कॉलोनी में रहने लगा. घटना के बाद से राजू का छोटा भाई सहमा हुआ है.

प्रेमवीर ने काफी देर तक राजू की पिटाई की. इसके बाद चला गया. बाद में नीलम ने राजू को सुला दिया. गुरुवार की सुबह जब राजू बिस्तर से नहीं उठा तो मां ने देखा. उसकी मौत हो चुकी थी. बेटे को मृत देख मां चीख पड़ी. उसने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमवीर को गिरफ्तार कर लिया.