सिटी न्यूज़

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर पिता-पुत्र को लूट ले गया लोडर चालक, पिता को जसराना तो बेटे को शिकोहाबाद में फेंका

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर पिता-पुत्र को लूट ले गया लोडर चालक, पिता को जसराना तो बेटे को शिकोहाबाद में फेंका
UP City News | Nov 24, 2022 09:11 AM IST

फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के ​शिकोहाबाद में रुई मैनपुरी की पशु पैठ से लोडर में भैस लादकर आ रहे किसान पिता पुत्रों को लोडर चालक ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर लूट लिया. कोई पकड़ न सके इसलिए फरार भी हो गया. बेहोश पिता—पुत्र को आरोपियों ने अलग—अलग स्थानों पर भी फेंक दिया. पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

फिरोजाबाद में शिकोहाबाद के श्रीकिशन 65 पुत्र लाखाराम निवासी नगला लोकमन थाना नसीरपुर अपने बेटे इंदल सिंह के साथ रुई मैनपुरी में पशुओं की पैठ से भैंस लेने के लिए गया था. उन्होंने मेले से एक लाख 40 हजार में दो भैंस खरीदीं. कुल रकम में से उनके पास 40 हजार रुपये भी बचे हुए थे. उन्होंने भैंस को लाने के लिए एक लोडर बुक किया. घिरोर पर लोडर के चालक ने उन्हें कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद दोनों को होश नहीं रहा. उसके बाद लोडर चालाक ने वृद्ध किसान को जसराना क्षेत्र में तथा उसके बेटे को शिकोहाबाद क्षेत्र में फैंक दिया.

भैंस व 40 हजार की नगदी लेकर लोडर चालक फरार हो गया. जब लोगों ने पिता पुत्रों को अचेतावस्था में देखा तो घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने पिता पुत्रों को इलाज के लिए शिकोहाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया है. पीड़ित किसान ने बताया कि कोल्ड ड्रिंक पीते ही उन्हें होश नहीं रहा था. वह लगभग दो लाख रुपये की भैंस व नगदी ले गया है. सूचना पर परिजन भी अस्पताल में पहुँच गए.
पुलिस ने कहा कि आरोपी चालक को अरेस्ट करने के लिए पुलिस की टीम को लगा दिया है. वाहन के नंबर से आरोपी तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होगा. मैनपुरी पुलिस को इस संबंध में सूचित कर दिया है.