सिटी न्यूज़

आगरा: शराब पीकर आए पति की धारदार हथियार से पत्नी ने कर दी हत्या, फरार

आगरा: शराब पीकर आए पति की धारदार हथियार से पत्नी ने कर दी हत्या, फरार
UP City News | May 14, 2022 03:28 PM IST

आगरा. यूपी के आगरा में शराब पीकर आए पति की धारदार हथियार से उसकी पत्नी ने ही हत्या कर दी. जिसके बाद आरोपी पत्नी घटनास्थल से फरार हो गई है. कई बार धारदार हथियार से वार करने पर पति गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसे अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

थाना बसई जगनेर क्षेत्र के ग्राम गुंगा बाद का मामला है. यहां का रहने वाला देवेंद्र शराब पीने का आदी था. शुक्रवार रात भी नशे की हालत में घर आया था. रात करीब 8:30 बजे इसी बात को लेकर पत्नी गिरजा से विवाद हो गया. इस दौरान दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई. पति को खुद पर भारी पड़ते दे गिरजा ने घर में रखा हसिया निकालकर पति पर प्रहार करना शुरू कर दिया. जिसमें पत्नी ने कई बार पति पर प्रहार किए. जिसके बाद पति गंभीर रूप से घायल हो गया और जमीन पर गिर गया. जिसके बाद आरोपी पत्नी घर से फरार हो गई.

घटना के बाद परिजनों ने उसे तत्काल उपचार के लिए अस्पताल रवाना किया. जहां एसएन मेडिकल कॉलेज आगरा रेफर किया गया. उपचार के दौरान रात लगभग 11:00 बजे देवेंद्र की मौत हो गई. वहीं घटना के बाद से आरोपी पत्नी अभी तक फरार चल रही है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि मृतक देवेंद्र के तीन बच्चे हैं जिसमें सबसे बड़ा बेटा 11 साल का दूसरा 9 साल और तीसरा 7 वर्षीय बेटी है. देवेंद्र की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस का कहना है कि घटना के संबंध में कोई लिखित तहरीर अभी तक नहीं प्राप्त हुई है. तहरीर मिलने के बाद ही पुलिस कार्रवाई करेगी.