सिटी न्यूज़

आगरा: पुलिस को चकमा देकर एसएन मेडिकल कॉलेज से एटा का कैदी फरार

आगरा: पुलिस को चकमा देकर एसएन मेडिकल कॉलेज से एटा का कैदी फरार
UP City News | Sep 04, 2022 01:14 PM IST

आगरा. इलाज के लिए अस्पताल लाए जाने वाले  कैदियों के पुलिस को चकमा देकर  फरार होने की खबरें आय दिन सुनने को मिल जाती हैं, ताजा मामला आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज का है, जहां कासगंज से इलाज के लिए लाया गया है कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया .

जानकारी के अनुसार फरार कैदी एटा का रहने वाला है. उसके खिलाफ  एटा नगर  कोतवाली और जलेसर थाने में कई केस दर्ज हैँ. इन्हीं मामलों कैदी  को जेल भेजा गया था. एक बरस पहले कैदी फतेहगढ़ जेल से कासगंज जेल में  शिफ्ट किया था. पिछले महीने 16 अगस्त को कैदी की अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उसे कासगंज के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया, वहां स्थिति ज्यादा बिगड़ने पर कैदी को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

बता दें कि कैदी एटा के जलेसर के गांव मोहब्बतपुर का रहने वाला बताया जाता रहै. 48 वर्षीय नीरू को अपराधिक मामलों में पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उसे कासंगज जेल भेज दिया गया. वहां फतेहगढ़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया था. पिछले साल सुनवाई के दौरान फर्रुखाबाद  के जिला मजिस्ट्रेट ने आदेश जारी कर कैदी को कासगंज जेल में शिफ्ट करा दिया था.

इसी साल 14 जुलाई को कैदी ने कमर दर्द की शिकायत की, जेल प्रशासन ने कैदी को कासगंज अस्पताल भेजा. ठीक होने के बाद दोबारा जेल भेज दिया. करीब 20 दिन बाद 16 अगस्त को कैदी की फिर तबीयत बिगड़ गई और उसे कासगंज जिला अस्पताल से आगरा के सरोजनी नायडू मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा था, इसी दौरान पुलिस को चकमा देकर कैदी फरार हो गया. फिलहाल पुलिस कैदी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है.